Doggy Style Sex Position : चुदाई का मदमस्त अंदाज

 Doggy Style Sex Position : चुदाई  का मदमस्त अंदाज
 Doggy Style Sex Position : चुदाई  का मदमस्त अंदाज
सेक्स लाइफ को एक नया स्वाद देने के लिए, आप डॉगी स्टाइल या रियर एंट्री स्टाइल पोज़िशन्स ट्राई कर सकते हैं। पेलने  की विभिन्न शैलियाँ हैं जिन्हें हम सेक्स पोजीशन के रूप में जानते हैं, जिनमें से एक डॉगी स्टाइल या रियर एंट्री स्टाइल सेक्स पोजिशन है । आइये जानते हैं कि डॉगी स्टाइल सेक्स पोजीशन (डॉगी स्टाइल) में चुदाई  कैसे करें। इस सेक्स पोजीशन में सेक्स करने के क्या फायदे हैं और इसके कुछ नुकसान क्या हो सकते हैं।

इस सेक्स पोजीशन में महिला पार्टनर को अपने घुटनों और हाथों के बल डॉगी की तरह होना पड़ता है और पुरुष पार्टनर को  पीछे से पेलने के  लिए झुकना होता है। इसे जी-स्पॉट को उत्तेजित करने के लिए एक उत्कृष्ट सेक्स पोजीशन माना जाता है। प्रत्येक सेक्स शैली के अपने फायदे और नुकसान हैं।

डॉगी स्टाइल सेक्स पोजीशन में सेक्स करने के फायदे



डॉगी स्टाइल सेक्स पोजीशन जी-स्पॉट को उत्तेजित करती है



हालाँकि महिला साथी को हाथों और घुटनों के बल  झुकना पड़ता हैलेकिन यह संभोग बहुत आसान है। इस स्थिति में महिला साथी को मिशनरी सेक्स पोजीशन की तरह पुरुष साथी का वजन सहन नहीं करना पड़ता है और वे आसानी से सेक्स करने में सक्षम हो जाती हैं। इसी वजह से इस सेक्स पोजीशन को महिलाओं का पसंदीदा माना जाता है।

इस सेक्स स्टाइल में चुदाई  करना काफी मजेदार होता है और साथ ही आपका खुद पर पूरा नियंत्रण होता है। इस सेक्स शैली में एक गहरा संभोग और अधिक संतुष्टि है।

सेक्स की यह शैली सामान्य मिशनरी सेक्स स्थिति से काफी अलग है। डॉगी स्टाइल में भी अलग-अलग डॉगी स्टाइल होती है जैसे स्टेंडिंग डॉग स्टाइल में आप बाथरूम सेक्स का आनंद ले सकते हैं, इस पोजिशन में खड़े होकर चुदाई  किया जा सकता है।

इस सेक्स स्टाइल में पेलना काफी मजेदार होता है और साथ ही आपका खुद पर पूरा नियंत्रण होता है। इस सेक्स शैली में एक गहरा संभोग और अधिक संतुष्टि है।

डॉगी स्टाइल पोजीशन का पूरी तरह से आनंद लेने के लिए इस पोजिशन को शीशे के सामने करें। इससे आप पार्टनर को पूरी तरह से नंगा पीछे और आगे से देख सकते हैं और यह भी समझ सकते हैं कि वे कब सबसे अच्छा महसूस कर रही  हैं।

(डॉगी स्टाइल) डॉगी स्टाइल पोजीशन में महिलाओं के चूची निप्पल और क्लिटोरिस समानांतर होते हैं। ऐसी स्थिति में महिलाएं फोरप्ले और ओरल सेक्स का पूरा मजा लेती हैं। यह मुख मैथुन करने और बूर  को उत्तेजित करने के लिए भी बहुत उपयोगी स्थिति है।

डॉगी स्टाइल सेक्स पोजीशन में हर जगह चुदाई  किया जा सकता है। इसके लिए बिस्तर की आवश्यकता नहीं होती है। आप इस स्थिति में किचन, बेडरूम, शावर, सीढ़ियों और यहां तक ​​कि बाथरूम में भी पेलने या चुदाई का  आनंद ले सकते हैं।

Disadvantages of having sex in doggy style sex position

डॉगी स्टाइल सेक्स पोजीशन में सेक्स करने के नुकसान

डॉगी स्टाइल सेक्स पोजिशन में अतिरिक्त देखभाल की आवश्यकता होती है।

डौगी स्टाइल सेक्स पोजीशन में, अगर लंड  को बूर की बजाय गाड़ में डाला जाता है, यानी गुदा मैथुन किया जाता है, तो दर्द अन्य सेक्स पोजीशन से अधिक होता है।

डॉगी स्टाइल सेक्स पोजीशन में वेजाइना सेक्स करने से चुत  में भी चोट लग सकती है।

महिलाओं के शुरुआती गर्भावस्था में भी डॉगी स्टाइल सेक्स पोजीशन हानिकारक हो सकती है। गर्भावस्था के दौरान डॉगी स्टाइल में सेक्स पोजीशन में सेक्स न करें।

यदि आप बूर  के संक्रमण से पीड़ित हैं, तो डॉगी स्टाइल सेक्स पोजीशन में सेक्स न करें।



No comments:

Post a Comment

What is anal sex: कैसे गांड मारें

  गांड मारना (गुदा मैथुन) क्या है और कैसे गांड मारें गांड मारने  के लिए कुछ तरीके होते हे जिसे ध्यान में रखना बहुत जरुरी होता हे अन्य...