लंड को लम्बा और मोटा करने के घरेलू उपाय

लंड को लम्बा और मोटा करने के घरेलू उपाय
लंड को लम्बा और मोटा करने के घरेलू उपाय

लंड को लौड़ा बनाने का तरीका

अगर आप वास्तव में अपने लंड  का आकार बड़ा और मोटा करना चाहते हैं, तो आपको लिंग की मालिश रोज करनी चाहिए, लंड  की मालिश करते समय आपको हमेशा इस बात का ध्यान रखना चाहिए कि आपके लंड  में कोई चोट न हो। लिंग की मालिश करते समय, यदि आप लिंग को अंगूठे से ऊपर और नीचे खींचते हैं, तो आप एक अच्छा प्रभाव देख सकते हैं

आपको प्रतिदिन जैतून के तेल से लंड  की अच्छी तरह से मालिश करनी चाहिए। जैतून के तेल में ऐसे तत्व होते हैं जो लंड को संवेदनशील और मजबूत बनाते हैं, जैतून का तेल  लंड को लंबा करने में मदद करता है। जैतून के तेल से लंड की मालिश करने से लिंग मजबूत होता है और साथ ही लंड की मांसपेशियां भी मजबूत होती हैं। जब आप किसी लड़की के साथ चुदाई  करते हैं, तो आपको किसी समस्या का सामना नहीं करना पड़ेगा , क्योंकि जैतून के तेल से  लिंग की मालिश करने के बादलंड बहुत सख्त   हैं।

लंड को सरसों के तेल से मालिश करने से लंड की मांसपेशियां मजबूत होती हैं, लिंग की मजबूत मांसपेशियों के कारण पेलाई  करते समय आपका लंड कभी नहीं बैठता है, आपको हमेशा ध्यान रखना चाहिए कि मालिश करते समय आपका वीर्य बाहर न निकले। किसी भी तेल से लिंग की मालिश करते समय अगर आपके लिंग से वीर्य निकलता है तो कोई फायदा नहीं है, आपको लिंग से वीर्य नहीं निकलने देना चाहिए।

देसी घी से लंड की मालिश करने से भी आपको एक प्रभावी अंतर मिलता है, देसी घी में ऐसे तत्व पाए गए हैं जो लंड को अधिक से अधिक समय तक खड़ा रखने में मदद करते हैं, देसी घी से लंड की मालिश करते समय आपको कुछ तकलीफें होती हैं। ज़रूर, लेकिन देसी घी लिंग की मालिश करने के लिए बहुत प्रभावी साबित होता है। लिंग को बड़ा करने के लिए घरेलू उपचार में मालिश बहुत उपयुक्त साबित हुई है।

लंड को मोटा करने के लिए भोजन में पोषक तत्वों का उपयोग करें

लंड को बड़ा , मोटा और मजबूत बनाने के लिए, आपको अपने भोजन में अधिक से अधिक पोषक तत्वों का सेवन करना चाहिए, आपको हर रोज अपने भोजन में प्याज को शामिल करना चाहिए, प्याज खाने से आपका स्वास्थ्य अच्छा रहता है |

अधिक से अधिक प्याज का सेवन करने से मानव शरीर का रक्त बहुत पतला रहता है, पतले रक्त के कारण लंड में रक्त का पूर्ण प्रभाव होता है।

प्याज के साथ पास्ता का सेवन करना चाहिए,  पास्ता में अधिक कार्बोहाइड्रेट होते हैं, शरीर में कार्बोहाइड्रेट के अधिकता  के कारण आपका लंड मजबूत होने लगता है। 

कहा जाता है कि कॉफी पीना बिल्कुल गलत है, लेकिन कॉफी पीने से आपके शरीर को अधिक से अधिक ऊर्जा मिलती है, अगर आप बहुत अधिक कॉफी पीते हैं तो यह शरीर के लिए भी अच्छा नहीं है। आपको केवल थोड़ी मात्रा में कॉफी पीनी चाहिए, ताकि आपका बिस्तर पर प्रदर्शन बिल्कुल घोड़े जैसा हो जाए।

लंड को लंबा करने और मजबूत बनाने के लिए, आपको ओमेगा 3 फैटी एसिड वाले खाद्य पदार्थों का सेवन करना चाहिए, ओमेगा 3 फैटी एसिड में ऐसे तत्व होते हैं जो शरीर में रक्त परिसंचरण में सुधार करते हैं |आपने हमेशा मछली ,  अखरोट जैसे पदार्थों का सेवन करना  चाहिए। इन पदार्थों का सेवन करने से न केवल आपके लिंग को मजबूत बनाने में मदद मिलेगी, बल्कि ओमेगा 3 फैटी एसिड के सेवन से आपका स्टेमिना भी आसानी से बढ़ेगा।

ऐसा कहा जाता है कि चॉकलेट नहीं खानी चाहिए, लेकिन डार्क चॉकलेट खाने से पुरुषों के शरीर में बहुत सारे कामोत्तेजक हार्मोन पैदा होते हैं, जिसके कारण पुरुषों का लंड कठोर और मजबूत होने लगता है। डार्क चॉकलेट का सेवन करने से आपके लंड की कोई भी कमजोरी पूरी तरह से कम हो जाती है।

उपर्युक्त पदार्थों के साथ, ओट्स, केसर, केला अनार, रेड वाइन, लौंग, इलायची, तरबूज, ग्रीन टी के साथ-साथ सुबह में ओट्स खाना भी अच्छा है, इन पदार्थों का लगातार सेवन आपके लिंग को कठोर बना देगा। मजबूत, लंबा, चौड़ा लंड होने से आप अपनी पत्नी को हर रोज बिस्तर पर जमकर पेल सकते हैं ।

लिंग बड़ा करने के लिए जितना संभव हो उतना पानी पिएं।

लिंग को मजबूत और कठोर बनाने के लिए, आपको हर दिन 3 से 4 लीटर पानी का सेवन जरूर करना चाहिए, जितना संभव हो उतना पानी का सेवन करने से आपके शरीर की सारी गंदगी बाहर निकल जाती है।

ज्यादा से ज्यादा पानी पीने से आपका दिमाग जगा रहता है, जिसके कारण आपका लंड आसानी से खड़ा होने में मदद करता है। पानी का पर्याप्त सेवन आपके शरीर में पूर्ण रक्त परिसंचरण का कारण बनता है।

अगर आपके शरीर में रक्त का संचार अच्छी तरह से नहीं हुआ है, तो आपके लंड में पर्याप्त रक्त का दौरा नहीं होता है, लिंग में पर्याप्त रक्त का दौरा न होने के कारण, आपका लिंग हमेशा के लिए छोटा रह सकता है।



No comments:

Post a Comment

What is anal sex: कैसे गांड मारें

  गांड मारना (गुदा मैथुन) क्या है और कैसे गांड मारें गांड मारने  के लिए कुछ तरीके होते हे जिसे ध्यान में रखना बहुत जरुरी होता हे अन्य...