गुदा मैथुन करने का तरीका

लड़की के साथ गुदा मैथुन ( गांड मारने )  के  प्रभावी तरीके
लड़की के साथ गुदा मैथुन ( गांड मारने ) के 
प्रभावी तरीके

कई पुरुष और युवा लड़के नहीं जानते कि लड़की की गांड कैसे मारते  हैं | गुदा मैथुन कैसे किया जाता है। दोस्तों, जैसे आप अपना लिंग लड़की की योनि में डालते हैं, वैसे ही पुरुषों को भी अपना लिंग लड़की की गाड़ में लगाना चाहिए।
गुदा मैथुन सामान्य रूप से एक प्रकार की यौन गतिविधि है, कुछ लोग नहीं जानते कि एक लड़की के साथ गुदा मैथुन कैसे किया जाता है। इसलिए आज हम अपने दोस्तों को गुदा मैथुन करने के बारे में बताने जा रहे हैं |

यह एक ऐसी प्रक्रिया है कि पुरुष अपने लिंग को लड़की की बूर  में नहीं घुसाता है बल्कि गाड़ में डालता है । जिसके कारण लड़की को भी मज़ा आता है और आदमी को भी मज़ा आता है, अगर देखा जाए तो गुदा मैथुन के कई फायदे हैं। इन लाभों को जानने के बाद, आप लड़की के साथ अधिक से अधिक सेक्स करेंगे, पुरुष और लड़की गुदा सेक्स करके बहुत अधिक आनंद लेते हैं।

गुदा मैथुन के लाभ

गुदा मैथुन के लाभ
गुदा मैथुन के लाभ

अक्सर हम देखते हैं कि कई जोड़े गुदा सेक्स करना पसंद नहीं करते हैंक्योंकि उनका मानना ​​है कि गुदा सेक्स के कारण मानव शरीर को बीमारियों का सामना करना पड़ता है। लेकिनआपको गुदा सेक्स लेने से किसी भी प्रकार की बीमारी नहीं होती है |

गुदा सेक्स से स्वास्थ्य बेहतर होता हैक्योंकि पुरुषों और महिलाओं को सेक्स करते समय अधिकतम ऊर्जा की आवश्यकता होती है। सेक्स करने के बाद आपने खुद को थका हुआ महसूस किया होगाक्योंकि गुदा सेक्स के बाद महिला और पुरुष दोनों ही  थक जाते हैं। इसीलिए गुदा मैथुन  को एक अच्छा व्यायाम माना जाता है। ये अचानक शरीर की नकारात्मक चीजों को तुरंत हटा देता हैजिसके कारण आपको किसी भी तरह की बीमारी का सामना नहीं करना पड़ेगा।

गुदा मैथुन महिलाओं को उनकी गुदा को हमेशा साफ रखने में मदद करता है। महिलाओं की गुदा जितनी अधिक साफ होगीमहिला हमेशा स्वस्थ रहेगीक्योंकि हम उंगली डालकर गुदा को साफ नहीं कर पाते हैं।

गुदा मैथुन करने से महिलाओं के गुदा में उचित रक्त संचार होता हैजिसके कारण महिला का गुदा हमेशा स्वस्थ रहता है। जो पुरुष किसी महिला के साथ यौन संबंध बनाना चाहते हैं और जो महिला को गर्भवती नहीं होने देते हैंउनके लिए सोडोमी एक अच्छा विकल्प हो सकता है।

गुदा मैथुन द्वारा महिला  गर्भवती नहीं होती  है| जब आप सेक्स करते हैंतो लड़की और लड़के के बीच तालमेल होना आवश्यक है। इसीलिए सेक्स करने से आप दोनों में प्यार बढ़ेगा,| जब पुरुषों का वीर्य महिला के गुदा में जाता है तो वीर्य में मौजूद शुक्राणु शरीर से चिंता अवसाद को दूर करते हैंजिससे महिलाएं बेहतर महसूस करती हैं और हमेशा ऊर्जावान महसूस करती हैं।



गुदा मैथुन कैसे करें

गुदा मैथुन करने से पहले पुरुषों के लिए अपने लिंग को साफ करना आवश्यक होता हैक्योंकि कई बार पुरुषों के लिंग पर बहुत अधिक बैक्टीरिया मौजूद होते हैंजिसके कारण ये बैक्टीरिया महिलाओं के गुदा में प्रवेश कर सकते हैं। यही कारण है कि पुरुषों के लिए अपने लिंग को साफ करना महत्वपूर्ण हैअगर पुरुषों के बैक्टीरिया महिलाओं के एनल में जाते हैंतो महिलाओं को हेपेटाइटिसएचपीवीऔर अन्य संक्रमणों का सामना करना पड़ सकता है।


इसलिए आपको सेक्स करते समय मज़े करना चाहिएलेकिन आपको इन छोटी-छोटी बातों का भी ध्यान रखना चाहिएजिससे आप दोनों हमेशा स्वस्थ रहेंगे और आपकी सेक्स लाइफ भी खुशहाल रहेगी।

पहली बार गुदा मैथुन करने वाले जोड़ों को पहली बार गुदा मैथुन करते समय समस्या हो सकती है। क्योंकि पुरुष का लिंग महिला की गांड  में आसानी से प्रवेश नहीं करता है|  
पुरुषों का लिंग जितना अधिक गीला होता है, उतनी ही जल्दी वह लड़की के गुदा में चला जाएगा, इसलिए गुदा मैथुन करते समय इसे ध्यान में रखना जरूरी है।

गुदा मैथुन करने से पहले पुरुषों के लिए आवश्यक है कि वे लड़की के गुदा में चिकनाई लगाएं। अगर आप बिना चिकनाई लगाए सेक्स करते हैं, तो आपके लिंग पर चोट लगने की संभावना होती है, क्योंकि जब पुरुष अपना लिंग लड़की की योनि में डालता है, तो लड़की की योनि से स्वचालित चिपचिपा पदार्थ निकलता है, उसी तरह चिपचिपा पदार्थ गुदा में बाहर नहीं आता है।

इसलिए, गुदा सेक्स के दौरान Lubricant आवश्यक है, क्योंकि गुदा में प्राकृतिक Lubricant नहीं बनता है। गुदा सेक्स करते समय आप कुछ सेक्स ऑयल का भी इस्तेमाल कर सकते हैं, जिससे आपके साथी को किसी भी तरह की असुविधा या दर्द का सामना नहीं करना पड़ेगा।

गुदा मैथुन बहुत ही उत्तेजक और आनंददायक है, शुरुआत में गुदा मैथुन करते समय आपको दर्द जरूर होगा, लेकिन जैसे-जैसे समय बीतता जाएगा, आपको आनंद मिलता जाएगा। एक बार गुदा मैथुन करने के बाद, आप अपने साथी को उत्तेजित करके गुदा मैथुन कर सकते हैं।

गुदा मैथुन कैसे शुरू करें
गुदा मैथुन कैसे शुरू करें

जब आप पहली बार गुदा सेक्स करते हैं तो यह कभी-कभी डरावना और कष्टप्रद हो सकता है। यह समस्या अनुभव से दूर हो जाती है। संभोग के दौरान चिकनाई युक्त सामग्री का प्रयोग करें और तनावमुक्त रहें।

1. गुदा गांड  को पहले स्पर्श करें और फिर रगड़ेंताकि आपका साथी इसके अनुभव का अभ्यास कर सके। यदि आपका साथी ऐसा करना पसंद करता हैतो आप अपनी उंगली को उनकी गुदा में डालकर  आगे-पीछे कर सकते हैं। यदि आपके  साथी इसे पसंद करते हैंतो उंगली पर कोई चिकनाई वाली सामग्री लगाएं। इसके बाददूसरी यानी हथेली की मध्यमा अंगुली का उपयोग करें। पूरी तरह से तेल में उंगली डूबा के  और गुदा में प्रवेश करें।

2. क्या आप डिल्डो का प्रयोग करना चाहेंगी यदि हाँतो अब आप एक छोटे डिल्डो या बट प्लग (गुदा के लिए डिज़ाइन किया गया एक विशेष डिल्डो) गुदा के अंदर डाल सकती  हैंताकि उंगली से कुछ बड़ा और लिंग की तुलना में थोड़ा छोटा हो। इसके बादआप गुदा द्वार के लिए बहुत चिकनाई लागू करते हैं। यदि आप कंडोम का उपयोग नहीं करना चाहते हैंतो अपने लिंग पर चिकनाई लागू करें और इसे गुदा के द्वार पर रखकर थोड़ा अंदर रखें। अगर आपके साथी को कोई समस्या नहीं हो रही है तो आप आगे बढ़ सकते हैं।

3. धीरे से लिंग के अग्र भाग को गुदा के अंदर डालें। कंडोम और बहुत सारे स्नेहक का उपयोग करें। इसे धीरे और सावधानी से करें ताकि आप दोनों को किसी समस्या का सामना न करना पड़े। यदि आपको दर्द महसूस होता हैतो धीरे-धीरे लिंग को बाहर निकालें। इससे जल्दी करने से ज्यादा परेशानी हो सकती है।

4. अगर आप दोनों को अभी भी ऐसा करना पसंद हैतो धीरे-धीरे आप गुदा के अंदर लिंग को अधिक प्रवेश कर सकते हैं और अपनी गति बढ़ा सकते हैं।

5. एक और खास बात यह है कि एनल सेक्स के दौरान केवल डॉगी स्टाइल का इस्तेमाल करें । यदि आप अपने साथी को पेट के बल लेटकर गुदा मैथुन करते हैंतो आपका लिंग गुदा और लिंग पर चिकनाई के कारण एक तीव्र आघात के साथ गुदा में प्रवेश कर सकता हैइससे आपके साथी को बहुत असुविधा हो सकती है। कारण: अगर आप डॉगी स्टाइल में गुदा मैथुन करते हैं तो आपका लिंग गुदा में धीरे-धीरे प्रवेश करेगा| 
 गुदा मैथुन के बादअपने साथी और अपने गुदा और अपने लिंग को साबुन या एंटी-बायोटिक से अच्छी तरह से साफ़ करें। कभी-कभीगुदा मैथुन लिंग में पेशाब करते समय जलन का कारण बनता हैअगर आपको ऐसा लगता हैतो तुरंत चिकित्सा सलाह लें।

 
महिलाओं के साथ सुरक्षित गुदा मैथुन कैसे करें
महिलाओं के साथ सुरक्षित गुदा मैथुन कैसे करें
महिलाओं के साथ गुदा मैथुन करना बहुत जरूरी है, पुरुषों का मानना ​​है कि जैसे हम लिंग को योनि में डालते हैं, वैसे ही उसे गूदे में डालना जरूरी है। कई बार लड़कियों के गूदे में लिंग को घुसाते समय बहुत दर्द का भी सामना करना पड़ता है, लड़की को उकसाने के लिए, लड़की की योनि में उंगली डालने वाले पुरुष को लड़की के गाड़  में उंगली नहीं डालनी चाहिए। क्योंकि गूदा महिलाओं से गंदगी छोड़ देता है। कभी-कभी, इस गतिविधि को करते समय, जीवाणु संक्रमण की भी संभावना होती है, इसलिए सोडोमी करते समय सावधानी बरतनी चाहिए।

गुदा मैथुन करते समय, पुरुषों को थोड़ी देर बाद नए कंडोम का उपयोग करना आवश्यक होता है, क्योंकि जब गुदा सेक्स के दौरान पुरुषों का स्खलन होता है, तो पुरुषों को गुदा सेक्स के लिए नए कंडोम का  इस्तेमाल करना चाहिए। यदि आप दो या तीन बार सोडोमी करने के बाद भी कंडोम नहीं बदलते हैं, तो यह जीवाणु संक्रमण या बैक्टीरियल संक्रमण का कारण बन सकता है।

उच्च जीवाणु संक्रमण के मामले में, महिलाओं और पुरुषों को हेपेटाइटिस हो सकता है, इसलिए सेक्स करते समय इन छोटी बातों को ध्यान में रखें। गुदा मैथुन के दौरान, पुरुषों के वीर्य को महिला की योनि के संपर्क में नहीं आना चाहिए, अन्यथा महिला गर्भवती हो सकती है। इसलिए पुरुषों को गुदा मैथुन करते हुए भी कंडोम का इस्तेमाल करना चाहिए।

गुदा मैथुन सुरक्षित है या नहीं
गुदा मैथुन सुरक्षित है या नहीं 

सबसे पहले, हम आपको बता दें कि पश्चिमी देशों में यह दोनों पार्टनर  की सहमति से किया जाता है। भारत में यह अपराध की श्रेणी में आता है। आज हम देखते हैं कि जब पति जबरन गुदा मैथुन के लिए मजबूर होता है तो संबंध टूट जाता है। अन्य मामलों में, पति को जेल भी भेजा जाता है। तो यहां हम आपको बताएंगे कि यदि  दोनों साथी गुदा मैथुन के लिए तैयार हैं तो यह सावधानी से किया जा सकता है।

दर्द

गुदा मैथुन करते समय दर्द नहीं होना चाहिए। लेकिन अगर आपको इसके बारे में कोई अनुभव नहीं है, तो यह कष्टदायी हो सकता है।

सेक्स के दौरान चिकनाई युक्त सामग्री का प्रयोग करें और आराम से रहें, तो दर्द दूर हो जाता है। जब गुदा में प्रवेश करते समय दर्द होता है, तो इसे सावधानी से बाहर निकालें, क्योंकि जल्दी करने से और भी अधिक दर्द हो सकता है।


बिना किसी कठिनाई के गुदा सेक्स के लिए टिप्स

जल्दी मत करो। सावधानी और सौम्यता के साथ शुरू करें, एक दूसरे को सहज होने का मौका दें।

हमेशा वाटर बेस्ड लुब्रिकेंट्स का इस्तेमाल करें।

हमेशा कंडोम का इस्तेमाल करें। गुदा के अंदर संक्रमण आसानी से हो सकता है। मामूली घाव या खरोंच आपकी गांड  की त्वचा में आसानी से हो  सकते हैं, जिससे एचआईवी या अन्य यौन संचारित रोगों के संक्रमण का खतरा बढ़ जाता है।
  
स्वच्छता को लेकर चिंतित हैं?

गुदा मैथुन शुरू करने से पहले, सुनिश्चित करें कि आपके पास मल त्याग है। आप साथ में नहा भी सकते हैं।
अगर आप गुदा मैथुन के बाद योनि में संभोग करते हैं, तो एक नए कंडोम का उपयोग करें। अगर आपने बिना कंडोम के गुदा मैथुन किया है, तो कम से कम अपने लिंग को धो कर साफ़ करें। डिल्डो और वाइब्रेटर का उपयोग करते समय भी ऐसा ही करें।
यदि आप किसी वस्तु को गुदा में प्रवेश कराते हैं, तो सुनिश्चित करें कि यह सही आकार है। इसका अगला छोर गोल होना चाहिए और बाहरी छोर बाकी हिस्सों की तुलना में चौड़ा होना चाहिए, अन्यथा यह गुदा में खींच लिया जा सकता है और वहां अटक सकता है। 
आप गुदा मैथुन द्वारा गर्भवती नहीं हो सकते। लेकिन अगर शुक्राणु आपकी योनि में प्रवेश करते हैं, तो आप गर्भवती हो सकती हैं।



समलैंगिक या विषमलैंगिक


क्या केवल समलैंगिक गुदा मैथुन करते हैं? , विषमलैंगिकों में भी गुदा मैथुन होता है। यह समलैंगिक और विषमलैंगिक दोनों के लिए संभोग करने के तरीकों में से एक है।

गुदा मैथुन कलेक्शन 
























No comments:

Post a Comment

What is anal sex: कैसे गांड मारें

  गांड मारना (गुदा मैथुन) क्या है और कैसे गांड मारें गांड मारने  के लिए कुछ तरीके होते हे जिसे ध्यान में रखना बहुत जरुरी होता हे अन्य...