मुख मैथुन क्या है और कैसे करते हैं

मुख मैथुन क्या है और कैसे करते हैं
मुख मैथुन क्या है और कैसे करते हैं
नमस्कार दोस्तों, आज हम आपको ओरल सेक्स क्या है और कैसे करते  है, इसकी जानकारी देने जा रहे हैं। कई कपल्स ओरल सेक्स करने के फायदे और नुकसान नहीं जानते हैं।  ओरल सेक्स करने के कई तरीके हैं, जैसे कि महिलाओं को ओरल सेक्स करने का तरीका, पुरुषों को ओरल सेक्स करने का तरीका, ओरल सेक्स में अपनाए जाने वाले पोजीशन, ओरल सेक्स के कई ऐसे तरीके हैं।
इन सभी तरीकों को आज़माने के लिए, ओरल सेक्स के बारे में जानकारी जानना सबसे ज़रूरी है। ओरल सेक्स का मतलब है कि मुंह और जीभ से पार्टनर के जननांग को उत्तेजित करना। जोड़े जो सेक्स नहीं करना चाहते हैं और सेक्स करने का आनंद भी लेते हैं, वे जोड़े मौखिक सेक्स का आनंद ले सकते हैं। ओरल सेक्स करते समय आपको सेक्स करने का अहसास होता है, जिसकी वजह से आप दोनों का प्यार और भी बढ़ जाता है। ओरल सेक्स करते समय आपके पार्टनर को जो पोजीशन पसंद है, उसे सभी पोजीशन को करना चाहिए ताकि आपका पार्टनर उत्तेजित हो जाए और आपको सेक्स करने में मजा आए। आज हम देखेंगे कि ओरल सेक्स क्या है और इसे कैसे किया जाता है।

क्या है ओरल सेक्स और कैसे करते हैं -

महिलाए blowjob कैसे करें:
महिलाए blowjob कैसे करें
महिलाए blowjob कैसे करें
महिलाओं के लिए सबसे ज़रूरी है कि वे blowjob के बारे में जानकारी लें। क्योंकि पुरुषों को भड़काने के लिए महिलाएं पुरुष के लिंग को अपने मुंह में ले जाती हैं और जोर से हिलाती हैं। महिलाओं को चाहिए कि वे मैथुन करने से पहले पुरुषों के लिंग को अपने हाथों से सहलाएं, ताकि पुरुषों का लिंग खड़ा हो जाए और वह मैथुन करने के लिए तैयार हो जाए।
लिंग खड़ा
लिंग खड़ा
महिलाएं, जो नहीं जानती हैं कि पुरुषों का लिंग उनके मुंह में कितनी दूर तक जाएगा, पुरुषों के लिंग को अपने मुंह में रखना चाहिए और इसे अपने मुंह में डालना चाहिए। जिससे महिलाएं समझ सकेंगी कि पुरुषों का लिंग मुंह में कितनी दूर तक जाएगा, ऐसा करते समय धीरे-धीरे पुरुषों के लिंग को मुंह में डालें, जिससे पुरुषों का लिंग उत्तेजित होगा। संशोधनवादियों ने कहा है कि पुरुषों को उत्तेजित करने के लिए मौखिक सेक्स सबसे महत्वपूर्ण है, कभी-कभी महिलाएं लिंग को धीरे-धीरे लेती हैं।
पुरुषों के लिंग में स्खलन
पुरुषों के लिंग में स्खलन
अगर मुख मैथुन तेजी से करती हैं, तो पुरुषों के लिंग में स्खलन हो जाएगा, जिससे पुरुषों को ओरल सेक्स करने में मज़ा नहीं आएगा। बहुत सी महिलाओं को लगता है कि पुरुषों के लिंग को मुँह में लेने से पुरुषों के वीर्य को मुँह में स्खलन होना चाहिए। यह सच नहीं है, अगर आपको पुरुषों का वीर्य नहीं लेना है, तो आप पुरुषों के वीर्य को बाहर निकाल सकते हैं।

यौन संबंध बनाते समय यौन संचारित संक्रमणों से बचें, अन्यथा आपका मुंह संक्रमित हो सकता है। इस तरह महिलाएं ओरल सेक्स के जरिए पुरुषों को उत्तेजित कर सकती हैं।

पुरुष blowjob कैसे करें
blowjob
blowjob
पुरुषों को उत्तेजित करने के लिए, जैसे कोई महिला पुरुष के लिंग को अपने मुँह में लेती है, वैसे ही महिलाओं को उत्तेजित करने के लिए, पुरुष अपनी जीभ को महिला की योनि में डालता है और योनि को रगड़ता है। महिलाओं के साथ ओरल सेक्स करते समय पुरुषों को महिलाओं के संवेदनशील सेक्स अंगों को छूना चाहिए। जैसे आप किसी महिला के स्तन दबा सकते हैं, या आप किसी महिला की योनि में उंगलियाँ डाल सकते हैं।

महिला की योनि में उंगली डालने के बाद भी अगर महिला उत्तेजित नहीं होती है, तो आपको महिला की योनि को चाटना चाहिए। क्लिटोरिस महिलाओं की योनि में सबसे संवेदनशील अंग है, जितना अधिक आप भगशेफ को चाटते हैं, उतनी ही जल्दी महिला उत्तेजित हो जाएगी। भगशेफ में, लगभग 8000 नसें  जुड़े होते हैं।
blowjob
blowjob

जिसके कारण महिला तुरंत गर्म हो जाती है, पुरुषों को योनि को चाटते हुए धीरे-धीरे शुरू करना चाहिए, जिससे महिला को अधिक मज़ा आएगा और महिला उत्तेजित हो जाएगी। योनि को चाटने की गति को कम करना जारी रखें, अन्यथा महिला को कोई अंतर महसूस नहीं होगा। ओरल सेक्स एक महिला को उत्तेजित करने का तरीका है।

मुखमैथुन करने के लाभ

blowjob
blowjob


कई जोड़े सेक्स करने से पहले एक-दूसरे के साथ मुखमैथुन करते हैं। एक-दूसरे के जननांगों को जीभ से रगड़ने से साथी बिल्कुल उत्तेजित हो जाता है और सेक्स करने के लिए तैयार हो जाता है। मुखमैथुन करने से शरीर में ऐसे हार्मोन पैदा होते हैं जिनमें आपको सेक्स करने की अधिक इच्छा नहीं होती है। और शरीर पूरी तरह से स्वस्थ रहता है, ओरल सेक्स के कारण महिलाओं को अधिक नींद आती है।

क्योंकि पुरुषों के वीर्य में अधिक मेलाटोनिन होता है, जिसकी वजह से नींद की गति बढ़ जाती है। ओरल सेक्स करने से कैंसर की संभावना भी कम हो जाती है, इसलिए कहीं और ओरल सेक्स करना सही माना जाता है। जो महिलाएं अपने पुरुष लिंग को अपने मुंह में लेती हैं, उन्हें स्तन कैंसर होने का खतरा नहीं होता है।


इसके साथ-साथ ओरल सेक्स मेमोरी को मजबूत बनाता है, अगर आप दोनों के बीच हमेशा झगड़ा होता है, तो आप दोनों को एक-दूसरे के जननांगों को मुंह में लेना चाहिए, जिससे आप दोनों में प्यार बढ़ेगा और दोनों में झगड़ा कम होगा |

ये भी देंखें : मुख मैथुन करने के विभिन्न आसन 

1 comment:

What is anal sex: कैसे गांड मारें

  गांड मारना (गुदा मैथुन) क्या है और कैसे गांड मारें गांड मारने  के लिए कुछ तरीके होते हे जिसे ध्यान में रखना बहुत जरुरी होता हे अन्य...