क्या मुख मैथुन सुरक्षित है | जानिये सही तरीका

ओरल सेक्स करने का यह सबसे अच्छा तरीका है, आप मस्ती में लीन हो जाएंगे
महिलाओं को ओरल सेक्स जितना पसंद है, पुरुषों को भी उतना ही पसंद आता है। आपकी महिला साथी द्वारा किया गया मैथुन आपको पूरी तरह से आनंद से भर देता है, फिर भी पुरुषों को शिकायत है कि एक सक्रिय यौन जीवन होने के बावजूद, उनकी महिला साथी उनके साथ ओरल सेक्स नहीं करती हैं। अगर आप भी इस समस्या से जूझ रहे हैं, तो नीचे बताए गए इन तरीकों को अपनाएं।

उनसे बात करो:

फोरप्ले के दौरान उनसे बात करें कि उन्हें क्या पसंद है और आप उनसे क्या चाहते हैं? उन्हें प्यार से चुंबन और उन्हें अपने कान में धीरे से बता आप कितना मज़ा आ रहा है । ऐसा करने से वे अधिक खुश होंगे और फिर वे भी ओरल सेक्स के लिए तैयार होंगे। अगर उन्हें ओरल सेक्स करने का तरीका नहीं पता है, तो आप उन्हें सही तरीका बताएं।

स्वच्छता का ध्यान रखें:

शरीर से आने वाली गंध मुख मैथुन को सबसे ज्यादा बाधित करती है। इसलिए अपने प्राइवेट पार्ट्स की सफाई का विशेष ध्यान रखें और हो सके तो सेक्स करने से पहले नहा लें। बिस्तर पर जाने से पहले अपने प्यूबिक हेयर को अच्छी तरह शेव करें।

अपना दृष्टिकोण बदलें:

यदि आप उन्हें ओरल सेक्स के लिए प्रेरित करना चाहते हैं, तो पहले अपना नजरिया बदलें। ओरल सेक्स को खुद काम के रूप में न लें बल्कि इसका पूरा आनंद लें, यह आप दोनों के लिए मजेदार होगा। ऐसा करने से वे ओरल सेक्स करने के लिए भी तैयार हो जाएंगे।

उनके मुंह में स्खलन की गलती कभी न करें

अगर ऐसा करना भी है, तो आप दोनों को पहले इस बारे में बात करनी चाहिए। याद रखें कि आपका वीर्य परीक्षण काफी हद तक आहार पर निर्भर करता है। सेक्सोलॉजिस्ट डॉ। प्रकाश कोठारी बताते हैं कि, यदि आप बहुत अधिक तले हुए खाद्य पदार्थ, कॉफी, डेयरी उत्पाद, लहसुन और तंबाकू खाते हैं, तो आप वीर्य का स्वाद बहुत कड़वा हो जाता है। इसके बजाय, वीर्य के स्वाद को बेहतर बनाने के लिए, आपको अपने आहार में अधिक से अधिक फलों को शामिल करना चाहिए और पर्याप्त मात्रा में पानी पीना चाहिए।

मजबूर नहीं करें:

कई बार ऐसा देखा गया है कि महिलाओं का मन नहीं लगता है, फिर भी पुरुष उन पर ओरल सेक्स करने के लिए दबाव डालते हैं। ऐसा बिल्कुल न करें, ऐसा करने से आपके रिश्ते और कमजोर हो सकते हैं

है। इसलिए उन पर किसी तरह का दबाव न डालें, लेकिन जब उनका मन हो, तभी इस क्रिया का आनंद लें।

क्या मुख मैथुन या oral sex सुरक्षित है? क्या इससे कोई बीमारी होती है?

अगर दो सामान्य साथी एक-दूसरे के साथ ओरल सेक्स करना चाहते हैं, तो इसमें कुछ भी अजीब नहीं है। वैज्ञानिक रूप से, इस पर कोई प्रतिबंध नहीं है। 1600 साल पहले, ऋषि वात्स्यायन ने भी कामसूत्र में लिखा था कि मौखिक सेक्स न केवल एक प्राकृतिक प्रक्रिया है, बल्कि यह यौन उत्तेजना बढ़ाने के लिए सबसे अच्छे तरीकों में से एक साबित हो सकता है।

आज का विज्ञान इस तथ्य का भी समर्थन करता है कि इंडी और योनि से अधिक बैक्टीरिया मुंह में हैं। इसका मतलब है कि अगर कोई मौखिक सेक्स पर प्रतिबंध लगाने के लिए करना चाहता है, तो चुंबन पहले प्रतिबंधित किया जाना चाहिए। आधुनिक विज्ञान का मानना ​​है कि अगर पुरुष और महिला दोनों की सहमति है, तो उस पर कोई प्रतिबंध नहीं है।


कामसूत्र में कहीं नहीं लिखा है कि हस्तमैथुन या ओरल सेक्स एक बीमारी है, लेकिन अप्रत्यक्ष रूप से यह संकेत मिलता है कि अगर कोई व्यक्ति किसी भी कारण से सेक्स नहीं करना चाहता है, तो वह अनजाने में ओरल सेक्स का सहारा ले सकता है। इससे कोई बीमारी नहीं होती है। यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि मौखिक सेक्स में दोनों भागीदारों का इरादा होना आवश्यक है, यह अधिक प्रबल नहीं होना चाहिए।


No comments:

Post a Comment

What is anal sex: कैसे गांड मारें

  गांड मारना (गुदा मैथुन) क्या है और कैसे गांड मारें गांड मारने  के लिए कुछ तरीके होते हे जिसे ध्यान में रखना बहुत जरुरी होता हे अन्य...