sahwas me mukh maithoon hai bahut jaroori : जानें मुख मैथुन कैसे करें

कई लोगों को मुख मैथुन के बारे में कई सवाल हैं। उदाहरण के लिएक्या ऐसा करना सही है या यह आपके स्वास्थ्य को प्रभावित नहीं करेगा। लेकिन आपको बता दें कि कामशास्त्र में भी मुख मैथुन का विधिपूर्वक वर्णन है। शास्त्रों के अनुसारसेक्स के दौरानइससे बेहतर तरीका नहीं है कि आप अधिक उत्तेजना और बेहतर संतुष्टि प्राप्त करें।


जब आप अपनी जीभ और होंठों से अपनी महिला साथी की योनि को उत्तेजित करते हैं या महिला अपने साथी के लिंग को मुह में डालकर चूसे तो इसे ओरल सेक्स कहा जाता है। ऐसा करने से महिला एवं पुरुष दोनों  को बहुत अधिक यौन उत्तेजना महसूस होती है और उन्हें चरम आनंद की अनुभूति हो सकती है।
जहां तक ​​महिलाओं की बात हैतो महिलाएं ओरल सेक्स को बहुत पसंद करती हैं। ऐसा कई बार होता है कि महिलाएं खुलकर अपने पार्टनर को इस बारे में नहीं बता पाती हैं। लेकिन ऐसा नहीं है कि उसे यह पसंद नहीं है। हांपहली बात यह है कि आपकी भावनाओं को जानना है। अगर आपका पार्टनर ओरल सेक्स की इच्छा रखता हैतो ऐसा करने में देर न करें और पूरे प्लेजर के साथ सेक्स लाइफ का आनंद लें।
चरमोत्कर्ष प्राप्त कर सकते हैं
ओरल सेक्स के जरिए चरमोत्कर्ष तक पहुंचना आसान है। इससे दोनों पार्टनर आसानी से चरमोत्कर्ष प्राप्त कर सकते हैं। आजकल की लड़कियांयुवा लड़कों की तुलना में पहली बार सेक्स करते समय ओरल सेक्स पसंद करती हैंक्योंकि वे गर्भावस्था और अन्य यौन बीमारियों से बचना चाहती हैं जैसे कि यौन संचारित रोग।

मुख मैथुन के लिए टिप्स  

पार्टनर के मूड को जानें

ओरल सेक्स के लिए टिप्स
ओरल सेक्स के लिए टिप्स  
पार्टनर के मूड को जानकर आप ओरल सेक्स का अच्छे से आनंद ले सकते हैं। सुनिश्चित करें कि ओरल सेक्स के दौरान पार्टनर सहज हो। मौखिक सेक्स का आनंद विश्राम के माध्यम से आता हैयह किसी भी तरह से तनाव में संभव नहीं है। अपने साथी को भी समय दें। आगे बढ़ोआराम करो। आप थोड़ा रचनात्मक होकर इसका पूरा आनंद ले सकते हैं। अपने साथी के पूरे शरीर को अपनी उंगलियों और मुंह से हिलाएं ताकि वह सामान्य हो सके। उनकी उत्तेजना को आंतरायिक काटने या तेजी से चूसने से भी बढ़ाया जा सकता है। आप मौखिक सेक्स के दौरान सबसे संवेदनशील भागों पर अपने साथी को चुंबन से यह और भी सेक्सी बना सकते हैं।

धीरे-धीरे प्यार बढ़ाएं
सबसे पहले अपने साथी के  अंतरंग हिस्सों की हल्के हाथों से मालिश करें ताकि उनका शरीर गर्म हो सके। धीरे-धीरे सांस लें ताकि आपका साथी आपकी सांसों को महसूस कर सके। इसके बाद जीभ को हल्के से प्राइवेट पार्ट में लगाएं और घुमाएं। इस तरह एक दूसरे को महसूस करते हैं और दूसरी दुनिया का अनुभव करते हैं।



सही पोजीशन  का भी चयन किया जाना चाहिए


मुखमैथुन
 Position -1


Position -2
 Position -2
Position -1
 Position -3

Sex Position -4
 Position -4
ओरल सेक्स से पहले आपके पार्टनर की पोजीशन सही स्थिति भी होनी चाहिए। ओरल सेक्स के लिए जगह और स्थिति तय करने के बादआप आसानी से कई ऐसे काम कर सकते हैं जिससे आपका साथी बेहतर महसूस कर सके।

मुख मैथुन  के लिए  स्थिति 69 है सबसे सही पोजीशन 

स्थिति 69
Position 69
एक रिपोर्ट के अनुसारभारतीय महिलाएं भी अब ओरल सेक्स का आनंद लेना चाहती हैं। ओरल सेक्स का मतलब है कि पुरुष और महिला एक दूसरे के लिंग और योनि के साथ सेक्स करते हैं। इस प्रकार के सेक्स के लिए 69 विधियाँ बहुत प्रभावी हैं। मिक्स ऑफ़ इमोशनएक साथ बहुत सारी क्रियाएंएक सुखद एहसास स्थिति 69 के लिए है जो कि ओरल सेक्स के लिए आदर्श स्थिति है। इन सभी तरीकों मेंपुरुष और महिला दोनों 69 की स्थिति में हैं। महिलाएं इस प्रकार के सेक्स का भरपूर आनंद लेती हैं।

एक दूसरे में खो जाओ

ओरल सेक्स करते समय आपकी निकटता और आप पर भरोसा और अधिक बढ़ जाता है। आखिरकारउनका सबसे संवेदनशील हिस्सा आपके दांतों के बीच है। आपका उन्हें ओरल सेक्स देना केवल उन्हें एक नए स्तर पर ले जाता हैलेकिन फिर भी आपका साथी चाहेगा कि आप ओरल सेक्स करते समय एक कॉन्टैक्ट बनाएं ताकि पल रोमांटिक हो जाए। वे इस समय आपका चेहरा देखना पसंद करते हैं। इसलिए आप वो करें जिससे आप दोनों को अच्छा महसूस हो।

फ्लेवर्ड कंडोम - थोड़ा संरक्षण

इससे संक्रमण या एसटीआई का खतरा होता है जो इसे जोखिम भरा बनाता है। महिलाएं ओरल सेक्स करते समय मुंह के संक्रमण से बचने के लिए डेंटल डैम और पुरुष कंडोम का इस्तेमाल कर सकती हैं। डेंटल डैम एक तरह की प्लास्टिक लाइनिंग है जिसे महिलाएं अपने प्राइवेट पार्ट पर ओरल सेक्स के दौरान पहनती हैं। साथ हीआज मिलने वाले फ्लेवर वाले कंडोम इस अनोखे अनुभव को यादगार बना सकते हैं। 



स्वच्छता भी आवश्यक है

ओरल सेक्स या मुखमैथुन करने से पहले प्राइवेट पार्ट्स को साफ़ करना बहुत ज़रूरी है। आमतौर परओरल सेक्स के दौरान सावधानी न बरतने के कारणलोग कई एसटीडी संक्रमण जैसे सिफलिसक्लैमाइडिया जैसे यौन संक्रमण से पीड़ित हो सकते हैं। साथ हीउचित स्वच्छता की कमी से मूड भी खराब हो सकता हैजो अगली बार ओरल सेक्स न करने का सबसे बड़ा कारण बन सकता हैइसलिए आपको इससे दूर रहना चाहिए। अगर आप ओरल सेक्स के दौरान सावधानी बरतते हैं और हाइजीन का ध्यान रखते हैं तो निश्चित रूप से हर तरह के संक्रमण से बच सकते हैं।


1 comment:

What is anal sex: कैसे गांड मारें

  गांड मारना (गुदा मैथुन) क्या है और कैसे गांड मारें गांड मारने  के लिए कुछ तरीके होते हे जिसे ध्यान में रखना बहुत जरुरी होता हे अन्य...